Originally posted by: T2HA5U2IFL43GWKQ
Fifa aaj toh dialogues bhi jam ke diye hain tere bhai ne saare idhar type nai kar sakti

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Originally posted by: T2HA5U2IFL43GWKQ
Fifa aaj toh dialogues bhi jam ke diye hain tere bhai ne saare idhar type nai kar sakti

Oh is it my turn 😲
Yes Reku last week I did on your turn so gave mine to u this week 😳
Originally posted by: Scarlett_15
Zameen WTH🤣🤣🤣🤣
I know toto.. I know she said ulta... Zameen toh Bondita hai , aur Ani ...
uska aasmaan 

Sapna is sabse imp toto👍🏼,uske liye voh apna dimaagh bhi dhoondh nikaalega jo paatal mein kho gaya tha🤣🤣🤣
Originally posted by: AV2OLXNPA6IGNVTZ
ani is trying to save him no so don't worry....aur kuch ho na ho, Ani is focused so he will make sure....
What he will make sure Munnu? How will he convince her to do it🤣

Tulsipur chodna padega...naya gaon basa na padega

mujhe nehi pata tha ani waisa haiOriginally posted by: 4S3P5EDRSS6RO2GP
Pehle pyaar ka pehla Thappad
Sajaan ko deja 🤣🤣🤣
aur banda keh rha hai 100 thappad bhi khaane ko ready hai
Originally posted by: MJGFLPJ47MSSU2FR
I know toto.. I know she said ulta... Zameen toh Bondita hai , aur Ani ...
uska aasmaan
Orginally replied to toto jo bhi Zameen poochhega usko yahi reply milega 🤪