https://twitter.com/shreyashiGhos20/status/1358703748420235264?s=20
what the hellπ€£π€£
upar se UNπ€£
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://twitter.com/shreyashiGhos20/status/1358703748420235264?s=20
what the hellπ€£π€£
upar se UNπ€£
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/42sapana42/status/1358699693232984067?s=20
From me to Kabbu ji:
Tera zara sa bhi dola jo imaan, tu saala kaam se gaya
jo na bachke raha tu meri jaan, tu saala kaam se gaya
π€£π€£
Mere ko samjh aagaya Kabbu apni Maa k kadmo par chalna chahta h....
Jaise Ap ne Uma k baccho ho pala .....
Kabir Vansh k baccho ko palega...π
Originally posted by: ShreyaThought47
Mere ko samjh aagaya Kabbu apni Maa k kadmo par chalna chahta h....
Jaise Ap ne Uma k baccho ho pala .....
Kabir Vansh k baccho ko palega...π
in short vansh ka baccha hi kabbu ko thikane lagayega
jaise vansh ne ap ko lagayaπ€£
Originally posted by: ShreyaThought47
Mere ko samjh aagaya Kabbu apni Maa k kadmo par chalna chahta h....
Jaise Ap ne Uma k baccho ho pala .....
Kabir Vansh k baccho ko palega...π
kabir apni maa ka hi beta haiπ
Originally posted by: arryline
Somebody on TT after seeing the new Zayn BTS said Vangre will soon come to know about diamond and Ridz ka cut out also they will find out.
Matlab itna positivity and writer pe kaise aa sakta hai ?
Haan Arya.. meko bhi pura bharosa hai writers pe...
VanGre ko kuch nahi dikhega, kuch pata nahi chalega.
Kabir phir se sabko ghuma ke jeet jayega
Originally posted by: merryyura
Haan Arya.. meko bhi pura bharosa hai writers pe...
VanGre ko kuch nahi dikhega, kuch pata nahi chalega.
Kabir phir se sabko ghuma ke jeet jayega
Yess eeshu good going...
Meine jo kal koshish ki thi vo rang layi......
https://www.instagram.com/p/CLBj3krhYCd/?igshid=yss82qkpzv6a
Vansh - hone nhi dunga...π¬π¬
Riddihma- kya Vansh?ππ
Yes yes nephy... Ab mujh mei samajhdari aa gayi hai. Meko pata hai kis raah pe chalne se safalta milegiπ