Originally posted by: Chingaari
🤣
Tujhe ab bhi milte hain prem-patra ... mall khol le
Season 8,11 mein maximum miley thei mujhe maine kabhi PM hi nahi khola mods ka
solly for BB11 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chingaari
🤣
Tujhe ab bhi milte hain prem-patra ... mall khol le
Season 8,11 mein maximum miley thei mujhe maine kabhi PM hi nahi khola mods ka
solly for BB11 😆
Originally posted by: KunwaariDaayan
Already lambii list hai supariyo k Daayan ke naam. Tum toh thoda rahem karo humpar. 😭
Chal, since gun point pe rakh kar dhamka rahe ho😭 toh ek chota sa vote daal hi deti hoon santre ke jholi mei.
Kuwaridaayan kal jo vampire aaya tha kesa laga aapko ?😆
itni akal nahin re baba mere koOriginally posted by: spicysagar
Go understand the chain of conversation before adding your two points. 😆
Subha se naye project ka case study kar rahee hoonnn
Itna sarr ghoom gaya thought ddt pe thoda mann behlaa loon
Yahan pe bhi chains dekhloongi tho phatt jaoongi aaj
Mere toh open kiye hai PM...not immediately...😈
Originally posted by: Kala.Billa
Aur koina ko nallo ne finale main bhi nahi bulaya tha Sallu ki jo bajai thi
Wahi toh
RM ko bula liya..inke liye aise log hi thik hai..jo inki mast bajaye
I still remember Shivasish from s12 jisne directly sallu ko bola tha ki aise task intentionally design hote hai taki violence aur jhagde ho
He was evicted..i really like such type of contestants
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Dayaan DDT pe aaya karo show time pe❤️
DaayanNagar mei show air hota hai later than in India, toh by the time I watch, tum ssab toh ssab discuss, dissect kar chuke hote hai by then. 😳
But tum inna pyar se keh raho ho toh I vill try. 😳
Originally posted by: Ashhima3
Only in Hindi I see contestants and fans of the bashed contestants call out hosts, other regional languages BB the hosts are respected a lot and even contestants fear for WKV and do tasks with so much interest and dedication! Khudh Sahi nahi ho toh blame others! It’s losers who do it, blame others for their inability
I second that👏
Originally posted by: KunwaariDaayan
DaayanNagar mei show air hota hai later than in India, toh by the time I watch, tum ssab toh ssab discuss, dissect kar chuke hote hai by then. 😳
But tum inna pyar se keh raho ho toh I vill try. 😳
🤗
Where do you live ?
Humare 5 saal pehle ka pms ke gift wrapper abhi tak toh nahi khole. 😒
Originally posted by: KunwaariDaayan
DaayanNagar mei show air hota hai later than in India, toh by the time I watch, tum ssab toh ssab discuss, dissect kar chuke hote hai by then. 😳
But tum inna pyar se keh raho ho toh I vill try. 😳
TUM YT se live dekhlo .. kitne live mil jatee hain udhar.