Pehle ek channel pe aata tab theek tha, ab sab updates main koi bullet train, toh koi passenger train ki speed se chalte hain.
Tu bas humari passenger train ki sawari kar...chatpane chaney aur khatti meethi goli sba milegi yahan😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Pehle ek channel pe aata tab theek tha, ab sab updates main koi bullet train, toh koi passenger train ki speed se chalte hain.
Tu bas humari passenger train ki sawari kar...chatpane chaney aur khatti meethi goli sba milegi yahan😳
Originally posted by: Deviant_Pixel
Itna slooooowwwww, pyaar se bashing, these contestants got lucky AF.
U mean only miya biwi and woh ( jasmean). Baaki sabko toh khul ke bash karta hai.
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
Family week nahi dekha tha kya😳
She is cute..even ruby mentioned that she is prettiest among all sisters
Miss ho gayaa 😳😳. Dekhna padega. Sheedat se ❤️
Originally posted by: Silveraliax
Jasmine saying Ruby isnt her friend but she is neither her enemy. Passing allegations that Ruby used her.
Ye Naagin fir Rudina ko accha dikhayegi .
Sallu giving lecture to rakhi and control you language bahut door ja sakti ho
Sallu:Ye jo aapki bhasha hai usko me supoort nai kar sakta
Sallu to rakhi - maine hi aap ko itna support kiya .. par ab aisa entertainment nahi chahiye hamain .. aap ki bhasha ko mai support nahi kar sakta..
Begum abhi se darr gayi hai uss ka number bhi lagega 😅😂
Nicely put across Salman. But this should have done when she spoke this words first time.
I still think showing the exit door is not fair. They used her for TRP.
Devo crying for angel again 😭 saying angel is more important than her mum and brother 😲