I'm sure tum Ani ke tarifo ke phul bandhna seekh jaogi 😂
I can’t.. you girls are good at it👍🏼🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I'm sure tum Ani ke tarifo ke phul bandhna seekh jaogi 😂
I can’t.. you girls are good at it👍🏼🤣🤣
God knows ye baat usko kab pata chalegi ki bon has left🤪
Pata chalegi bhi ya nahi
Ur heart sunk... Mine soared high when I saw him crying👍🏼
Itni nafrat kyu hai tumlogo ko usse..🥺Aisa bhi kya kardiya
Originally posted by: DHYATVB7R23Y4KFJ
The biggest unnecessary character is Ani 's 1km long zubaan 🤢
Right Rimi!! Baaki dil ka accha hai banda..😳
Originally posted by: TESYCW7P5GJHDZRE
The biggest unnecessary character is Ani 's 1km long zubaan 🤢
Maa ki 1 km lambi baal🤢
Bete ki 1 km lambi zubaan🤢
Perfect unnecessary jodi👍🏼
Awwww my beti and jamai
❤️
Duniya hawai jahaz bana rahi hai aur tum ek rocket tak nahi samajh payi Bondita?
Ani be like,
Maine socha tha tum school jaogi, padhai karogi toh tum gyaani ban jaogi, rockets banaogi, computer banaogi, naye naye dawai ka avishkar karogi jisse mera ilaaz hoga
Originally posted by: NJZ6O6C3OBQ73UKR
The biggest unnecessary character is Ani 's 1km long zubaan 🤢
🤣🤣🤣
That's really appreciable 🤗 Because we are that much frustrated with the current scenes ( Although it's good to watch Crying Ani 🤣)Originally posted by: JM4CDJTGLF7O53SY
Thank you Reku 😳🤗❤️
I had to consider the scene as if I was watching it in the past 🤣
Then how will he give Baashan before crowd 🤣🤣Originally posted by: 5S5PXP4KN35QGA4P
The biggest unnecessary character is Ani 's 1km long zubaan 🤢