oooppps kaise bhaahi nikki🤣 dekhana aaj ka episodre bhaag gayi khaauuuffffHaan Nikki hi indono ko dhakka marke nikalegi😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
oooppps kaise bhaahi nikki🤣 dekhana aaj ka episodre bhaag gayi khaauuuffffHaan Nikki hi indono ko dhakka marke nikalegi😈
iske na ane ki khusi manao yaa Devo ke rehne Ka gum🤓Originally posted by: Nachiketj
Khabri bol Raha hai Eizaz Khan nahi ayega
Originally posted by: Nachiketj
Khabri bol Raha hai Eizaz Khan nahi ayega
Looks like Biggboss loves ❤️ Devoleena. 😆 😆
Haan Rakhi ya Devo mein se bhej do ksi ko Devo ko hi bhejdoOriginally posted by: anonymouse1
dekhte hain kaun jata hai🤓
Originally posted by: RasodeMaiKonTha
It is a show where point of views will change everyday😆
Naheen .. heensak insaaf ki devi ka hypocrisy is consistent in the show ... har deen. Every day :)
Chinguji hai kahan apni begum ka harquateinn dekh kar dil toot gYa hoga bechara chinguji
Originally posted by: KJasoosChulbulP
No idea ... I thought Anushka looked way better before she got hers.
rakhi I don’t know her look before 😂😂.
So every penny wasted. 😂😂😂.Other thoughts mein yahaan share naheen kar saktaa 😂😂. Seedha 100% WL lagegaa 😂😂
bta bhi do chulbulji, aapko nhi milegi warning🥱
Originally posted by: Nachiketj
Can anyone tell me yeh repair kaam karvane ke kitne paise lagte hai...nose, lips, etc etc?
In India may be basic 40/50 k n more may be lacs n more
Kia Likha hai mein smjhi nhi🤣Originally posted by: Peacefulmind
oooppps kaise bhaahi nikki🤣 dekhana aaj ka episodre bhaag gayi khaauuuffff