Good... Aise hi khaunf bane rehna chahiye 😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Good... Aise hi khaunf bane rehna chahiye 😎
Originally posted by: ..RiMi..
Edit kyu kiya rudy 😳
Ye lo
https://www.instagram.com/p/CK6OsNSBAPg/?igshid=4tav0wclck77
I thought we can't discuss about pravisht so edited...
Tq rimi 👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
abhi nahi aaya hai ... kya samjha ye toh poochho 😳
Patibabu aap kab kacchi supari se pakki supari banenge👍🏼

Fifa shuru kar diya apna questions ka dhukana🤣
Rimi answer do
Nation's wants to know...🤣
Wakt lagega🤣 intazar karo
Originally posted by: ..RiMi..
chill toto ... biwi maayke ko nikal gayi hai abb isko akkal aa jayegi .. kal hi barristery yaad aayi usko 👍🏼
Lo abhi to gayi nahi aur barristery yaad aane bhi lagi..He's too much

We will get devadas ani ..
I am waiting..☺️
Originally posted by: ..RiMi..
You guys are angry at Ani that he shouted at Bon for No reason?
Aisa nai hai...
He wanted to have sundar Kulfi 😊 Look at him
WTH🤣🤣🤣🤣
Rimi plz ask Bon to buy one for him plz 😎I'm ready to give Aladdin ka khazana for that sundar kulfi🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Bon ka reaction dekho 🤣
She is like - ye abb kya coco call karke daatne aaya hai?
Yahi coco phone Bon ko uske muh par wapas phenkna chahiye tha 🤪