Why do I feel finally ishani ki miscarriage hogaya wali feeling 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Why do I feel finally ishani ki miscarriage hogaya wali feeling 🤔
Wah kya palti aab kabir pyaara nehi lagti.😆that's why I like Aryan more
Why do I feel finally ishani ki miscarriage hogaya wali feeling 🤔
Mujhe bhi wahi lag raha hai... 😵
Agar riddhima ke related kuch hota toh sirf vansh rota, angre nahi.. 🤔
😆😆
Han vhi to lat lag gy ab to man ko behla lo...ki rom thriller shuru hua tha aur abhi family drama comedy chl rha hai....😆
Sahi kaha tumne hum alag kism ke pagal hai jo dkh rhe hai...🤣
Mere saare Fav. Shows 155 epi me nipat gaye,ye ek chal raha hai toh iska kachra karke rakha hai🤪
Par me 1 time me 1 show siddat se dekhti hu to uss hisaab se isko Paagalpan kehte hai🤣🤣
If this happens naaa they'll connect this to ridz parent's accident. Tbh phir bhi at least from my side no sympathy.Why do I feel finally ishani ki miscarriage hogaya wali feeling 🤔
Why do I feel finally ishani ki miscarriage hogaya wali feeling 🤔
Tab toh Ridhima Gayi VR mansion se pakka wala🤪🤪
Wassup guys?
BTS aaya hai. VanGre crying in ishani's room
Originally posted by: merryyura
Mujhe bhi wahi lag raha hai... 😵
Agar riddhima ke related kuch hota toh sirf vansh rota, angre nahi.. 🤔
Miscarriage o gya and kidr na kidr ridz ko blame lgg jaayeka
And ishani bol degi jeh tum is lyi kr ryi o na bcz i killed ur parents
And then satyanash