Aww my Kusum is such a gem of a person! ❤️
She is the bestest mother ever 👍🏼
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Aww my Kusum is such a gem of a person! ❤️
She is the bestest mother ever 👍🏼
Pramod toh aaj full Majnu mode tha bhai ❤️
Itni aashiqui kidhar se ghus gayi khoon mein? 😛
JS: Aage kuwa, peeche khai, ab kaha jayega DP aur Sattu nai?
Me: Aag ka dariyaan hai bhai, ab tum log phasoge, aur aag lagayega Gunnu aur Sattu nai 😈
Originally posted by: nautankitadka
Pramod toh aaj full Majnu mode tha bhai ❤️
Itni aashiqui kidhar se ghus gayi khoon mein? 😛
Susheela ki leela hi jaane 🤪
Originally posted by: nautankitadka
Garima and Sattu proved to be Romeo-Juliet today! 😛
Jagat ko zyaada hi interest hai Garima ke love story mein 🤔
Wohi issiliye sattu bhag gaya ...🤣
Originally posted by: nautankitadka
JS: Aage kuwa, peeche khai, ab kaha jayega DP aur Sattu nai?
Me: Aag ka dariyaan hai bhai, ab tum log phasoge, aur aag lagayega Gunnu aur Sattu nai 😈
Inki washing powder nirma se dhulai hogi 🤣
Inki washing powder nirma se dhulai hogi 🤣
Rangeen kapda bhi khil khil jaye,
Sabki pasand Nirma
Arey mera matlab woh susheela ka jadoo jo usne pramod pe kiya ... He was so romantic and that " common susheela ji " when he closed his eyes 🤣☺️