Knock knock
Hi🤗
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Knock knock
Hi🤗
Originally posted by: .shivi396
Thanks
Abhi mast Comforter me set ho gayi hu,ab bahar nikalne ka mann nahi kar raha😆
Kal pakka karungi👍🏼
Haha ❤️ comforter mein kuch alag hi maza aata hai🤣
Knock knock
Sravz🤗
Originally posted by: SilentEyes7
thoda better yr...
Nisha🤗
wahhh...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kyu mood off hai?
Busy the .. Office mein cake cut kiya phir sham sab ke saath mini party kiye... Ghar aake be panipuri kaaye...biryani be mom ne banaya par kha nahi ka paaye mein..😆
Full enjoy...
Biriyani keu nahi khaya...😍
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
kyu mood off hai?
Busy the .. Office mein cake cut kiya phir sham sab ke saath mini party kiye... Ghar aake be panipuri kaaye...biryani be mom ne banaya par kha nahi ka paaye mein..😆
Wow pani puri yumm n cake n biryani omg what a day for u
Originally posted by: .shivi396
Kyu kya ho gaya?😕
Koi mujhse jhagda karna chati thi toh thoda suna k a geyi...
I am good how r u? Gang doing good too :)