Originally posted by: Navdeep_08
Oh
Haan maine miss kiya
Bahut shanti thi aj live main
All d best
Ache se padhayi kr
Oh... 😲
Thank you nav🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: Navdeep_08
Oh
Haan maine miss kiya
Bahut shanti thi aj live main
All d best
Ache se padhayi kr
Oh... 😲
Thank you nav🤗
Originally posted by: DKN3LVFEWNOTNPBR
Koi nhi...jo mein bolungi vo idhar mostly sab ke dil ki baat hoti hai....😎
I am always on the majority side hehe....I am a smart person choose my side carefully....😉
But tomorrow I am team chang...🧛♂️
Jo ki kisi ki side nhi hai so I am telling you before...taki tum se bach skun
Smart guy Chang is😆
Yeah same person advised me also..
Ye di ne sponsorship ya commision to nhi bandh liya tt ke sath...doctor ke sath sath new part time job...but she mostly advises not to go there...
Originally posted by: merryyura
Hey Akanksha🤗
Yep exam prep kar rahi thi toh episode nahi dekha. 😵
Abhi sone se pehle dekhungi
Oh..kal dekh lena episode
All the best for your exam👍🏼
Inn k liye vv kabir same e hai. Kabir ka k bhi utter kiya tho they'll jump on.😆Originally posted by: EmeraldPrincess
kabir ka fan nahi hai koi, VV ke fans hain🤣
tu kabir ko bash karna VV ko nahi, simple
Bahut jyada sannata tha
I was like sb shyd parents ke samne na dekh pa rye o is lyi
Originally posted by: Navdeep_08
Bahut jyada sannata tha
I was like sb shyd parents ke samne na dekh pa rye o is lyi
I was shocked ki ye kaise😒
Originally posted by: merryyura
Haye meko miss kiya nav??🤗
Arre kal exam hai mera toh ussi ki padhayi chalu thi 😭
Eeshu🤗
All the best☺
Originally posted by: SexyPotato
Inn k liye vv kabir same e hai. Kabir ka k bhi utter kiya tho they'll jump on.😆
I dont is it against rules but
But i saw a tweet where they said k is not weak character to fall in love with hypocrite riddhima
Stop this
And i was like