Originally posted by: merryyura
Boss bhi equally responsible hain. 😎🤣
in fact vo jyada responsible hain🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Boss bhi equally responsible hain. 😎🤣
in fact vo jyada responsible hain🤣
Yaar mere sath bura hua hai...mere ko kyun firse umeed di inhone...😔
Khair its just a serial....jinka serial unki marzi chlegi...mere chahne na chahne se kya hoga...
nephia please calm down... itna mat soch show ke baare mei... 🤗🤗🤗
hn oh dekh mazadar hai...Han ja rhi hu...angry bird movie dkhne😆
Bohot hi mazedar...
Originally posted by: EmeraldPrincess
in fact vo jyada responsible hain🤣
Kahan? Dono ka 50-50 partnership hoga na Snowball ke liye 🤔
Originally posted by: -Ayushi-
Chala kisi ka voot?
Mera nahi chala but abhudaya ka Chala...
Originally posted by: -Ayushi-
Chala kisi ka voot?
Abhyudaya ka. Usne update bhi diya hai..
Originally posted by: -Ayushi-
Chala kisi ka voot?
Yass. Just now watched the whole epi..will update
Originally posted by: EmeraldPrincess
jitno ne dekha hai they clearly said kal ka episode sach me bohot mast hai, so theories mat bana jo dikha rahe hain vo dekh.
Agar unhone nahi dikhaya ki diamonds kisne badle hain to defo kuch reason hi hoga. Kabir ke kaand to vaise bhi seedha seedha dikha hi dete hain.
Hmm but mujhe ab andar se umeed hi mar gyi...mera man keh rha hai ki kabir hi hoga aur dukh nhi jhel sakta bechara mera man....Kabir hi jitega serial mein hmesha bas meri galti hai jo mujhe itne episode mein bhi samjh nhi aya...
Khair mere hath mein thode hi hai....
Originally posted by: -Ayushi-
Chala kisi ka voot?
Nahi 🤔mera 7:30 ke baad hi chalega
Originally posted by: merryyura
Kahan? Dono ka 50-50 partnership hoga na Snowball ke liye 🤔
boss jyada pade rehte hain biwi ke peeche, bhul gayi??🤣