hn dekhugi nah...🤣Originally posted by: merryyura
Jaan ne ke liye dekhte rahiye IMMJ2 only on berangu at 7pm monday to saturday. 😎
But phirbhi ye kaisa spoiler hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
hn dekhugi nah...🤣Originally posted by: merryyura
Jaan ne ke liye dekhte rahiye IMMJ2 only on berangu at 7pm monday to saturday. 😎
But phirbhi ye kaisa spoiler hai...
Abhi jio spoiler pada... Pregnancy 😲
hayee...Originally posted by: merryyura
Rrahul kitna lamba hai yaar
Hella Ki height mujhe pasand hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe koi ye bolo kabir vansh save keu karega...
Uska dialogue ye tha nah ab toh tum geye vansh...
Yeh baat vansh ke dimag main vi aani chayieye that why will kabir save him
Bakhi lets wait and watch
congrats Rani🥳Originally posted by: pyaar2012
Thank u. Makers accha badla le rahe hai riansh se pyar karne ka!
Originally posted by: Navdeep_08
Yeh baat vansh ke dimag main vi aani chayieye that why will kabir save him
Bakhi lets wait and watch
Ab Sab CVS Ki hand mein hai...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Abhi jio spoiler pada... Pregnancy 😲
Haan gauri... Skeleton dance gif ready rakho 🤣
ohi toh bina SR k...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Abhi jio spoiler pada... Pregnancy 😲
Mujhe ye track nahi chaiye...
Kl na chacha ne ques answer kiya ig pr
And sb ne unse ek ques pucha when are u coming back in immj
And he was like bta nhi
Bs jld aa rya hu
And sb se funny baat trp chart ka screenshot tha unke pass jb 1.2 aayi trp
Somebody asked him abt some pics
I was like 1.2 ne itna jhataka diya ki screenshot save kiya huya hai 😆