Ab popat ki Naseeb to mirch hi lagegi😆
Ye sab ki cutout and pics ka budget leke kidhar se aata hai ye pahle bata do🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
Ab popat ki Naseeb to mirch hi lagegi😆
Ye sab ki cutout and pics ka budget leke kidhar se aata hai ye pahle bata do🤣🤣
Thats how it looks like..they didn't show it but i think that's what she did ☺️😉
Yahan ye cutout ko kiss kar rha tha and wahan Vansh RIddhu ko bathtub mein 🤣
Originally posted by: .shivi396
Ab popat ki Naseeb to mirch hi lagegi😆
Ye sab ki cutout and pics ka budget leke kidhar se aata hai ye pahle bata do🤣🤣
nalla, boss ke paise khapa raha hai🤣
Originally posted by: Priya12000
I guess everybody including riddhima knows abt his dealings
i thought dadi doesnt know his smuggling business.
So Ridhima knows abt the dealings??
Originally posted by: Tejaswini240896
Yaaar ..wth..can mamta stop glorifying her favrt character Kabir?...
I think there will be a leap...
Hyo rabba....
Nahi yaar mujhe marogi kya....😭
Itna bhi nahi milna chahiye neha 😡
Kabir k kismat mein ladki nehi hai. First ridz then ahana sab dhoka e deta hai isse.
I'm soo done if they show Kabir winning again...pehle bhi vanah mara tha...aur Ridhbir shadi ka track aya tha...
I feel iss baar cvs raita faila denge..maybe they will go for the leap , and will show Ridhbir already married(just for the world) ....n then Vansh coming back...RS living under Kabir's rule..
I swear i am getting this feeling ki yahi dikhayenge...
Shower mein khada kiya tab bacchi ke feet pe pressure nahi pada?🤣