Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Haan.🤣
Boss toh hai hi itne takatwar
Kal ka episode chal gya finally🤪
mere papa aaj itna zor se haase 🤣
jab woh feet kissing scene aaya, he said "yeh ladka rough tough hi thik tha kya bana diya isse"
Yaar meko vansh t-shirt mei chahiye tha woh mujhe mil jayega.. ab baki sab karo jo karna hai..
haan.. except for separating riansh. Uske sath no compromise ✋🏼😬
Originally posted by: -Ayushi-
Kal ka episode chal gya finally🤪
Mein chali dekhne...
kaha ke takatwar, aaj to ek push me sofe pe gir gaye🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Kal ka episode chal gya finally🤪
congratulations again😆