Originally posted by: arryline
🤗Jaldi aana
Abhi oh nahi hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: arryline
🤗Jaldi aana
Abhi oh nahi hai
sachi mein?? kya hogaya voot ko?😆
Episode hai but play nahi ho rha, ye toh hume aise tadpa rha hai jause Riddhima Vansh ko🤣
Originally posted by: merryyura
Haan.. tum sab log loop pe dekhte the and meko jealous feel hota tha 😭
Ek baar toh almost subscription le liye tha.. then socha, chodo... Voot pe itna bharosa sehat ke liye hanikarak hai.. 🤣
Maine shootout ke time liya tha uske baad toh saare epi Voot time se Pehle deta tha
Sabse vasool mujhe tab laga jab hitchki and saree scene episode diya tha ,sab jo pagal hogaye and AT khatam hogaya tha aadhe din
Originally posted by: -Ayushi-
Episode hai but play nahi ho rha, ye toh hume aise tadpa rha hai jause Riddhima Vansh ko🤣
Riddhima vansh ko kiss deti nahi..🤣
Voot FD ko episodes deta nahi..🤣
Originally posted by: arryline
Maine shootout ke time liya tha uske baad toh saare epi Voot time se Pehle deta tha
Sabse vasool mujhe tab laga jab hitchki and saree scene episode diya tha ,sab jo pagal hogaye and AT khatam hogaya tha aadhe din
Ikr!!!! Woh bhi kya din the... Kya aag lagti thi AT mei episode aate hi.. ☺️☺️☺️
Pagal voot dehne nahi deta ep...😔
Originally posted by: -Ayushi-
Episode hai but play nahi ho rha, ye toh hume aise tadpa rha hai jause Riddhima Vansh ko🤣
Jaise biwi saamne thi but kerosene ki smell aa rahi hai 🤣
Originally posted by: arryline
Jaise biwi saamne thi but kerosene ki smell aa rahi hai 🤣
Vansh ke armaano pe kerosene phir gaya 🤣