Yeh sachi mei bade kaam ki meme hai yaar 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh sachi mei bade kaam ki meme hai yaar 🤣
Kabir Vansh ki photo ke saath usme jo orange suit tha wo bhi jala deta kaash😳
Originally posted by: merryyura
Iss user ke sath wahi hua hai jo mere sath hua..
Bada wala reality check mila hum dono, 24 hours ke andar hi 🤣
CVS are very intelligent time to time sabko reality check dete rehte hai🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Boss toh khel gya but ab jab bacchi ko pta chalega toh toofan aayega fir
And then happens the drama
Did they show it as a mistake which happened from Ishani? Like does she lose control or something
Yeh big boss 14 khatam hoga k nhi??Kab????
Nahi bhi batate toh thode time baad inka voot kaam karta and episode dekh bhi lete 🤣
Entertainment waise bhi nahi hota humara
Originally posted by: -Ayushi-
Boss toh khel gya but ab jab bacchi ko pta chalega toh toofan aayega fir
mujhe lag raha h agar Ishani ka miscarriage hua usme Riddhima ka hath hoga... agar tab tak Ridz ko sach pta chal gaya to ya fir Kabir ka hoga blame Ridz pe aayega and ishani will spill beans...
Originally posted by: merryyura
IPL time mei Thursday ka episode Tuesday ko aa jata tha and tab bhi trp 1.7 ki aati thi..
exactly🤣
VR parivaar tho hypocrisy list mein 1st number par aagaye including flipper daadi😡😡
Accident ke baad baby ko orphanage bhej diya😔🤔 Never tried to find the family who got into accident😡😡
Originally posted by: RishiGirl
And then happens the drama
Did they show it as a mistake which happened from Ishani? Like does she lose control or something
Didnt tell the whole thing, just said that she did the accident.
The audacity she has to call Riddhima names even after this 😡