har expression pe doubt karo ab boss ke🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
har expression pe doubt karo ab boss ke🤣
Sameeee!!!!
Riansh ka pata nahi but uss scene mei RraHel ka trust level bahut high tha
Plus no beard Rrahul dressed in white shirt with sleeves folded till elbow ☺️
New Entry se related nahi hai past se related hai
Ho sakta hai Kabir ke father aur aunt ne Riddhima ke parents ko maara ho.....ya fir Kabir ke father ke saath Riddhima ke parents ka accident hua...
Aur jab Kabir ke father aur bua accident spot se car leke bhaage to Vansh se accident hua.... isliye Vansh ke paas locket hai...jo Kabir ke father ne chura liya hoga
1st February is fixed for ridhima's gymnasium act on kach ... so aur ek babaji ka thullu is waiting 🐴
Seriously? 😲
Meko laga aaj coincidentally camera dikha usko🤔
So he knew already....use pta tha kya us waqt bi...mujhe lga phone call ke time pta lga...
Originally posted by: EmeraldPrincess
har expression pe doubt karo ab boss ke🤣
Hain hi itne mysterious kya karo 🤪
Originally posted by: HeytzMaaneet
Ofcourse noew we need to see will they continue on Monday
I think after watching the epi that Monday will be more of Riddhu's decision for their relation
and the remaining part of story will be related to new entry cos that phone call
I'm thinking is related to it🤔
Vansh dadi ke sath aayega, maybe dadi pota convo ho kuch..🤔
Riddhima glass pe chalegi and then SR ho sakta hai. Uske baad shayad riansh conversation ho kuch 🤔
Idk but I feel aaj sirf 10% sachai batayi hai. Baki aur bhi bahut kuch batana baki hai..
Tongue to nahi mera dimag twist ho Gaya hai😆
I am making gifs of previous episodes, and the way this one came out cracked me up🤪
