🤣🤣
It could be used as tongue twister...not bad😅😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣
It could be used as tongue twister...not bad😅😅
Originally posted by: Navdeep_08
Rrahul ki ig
Dekho dosto bch ke rehna vv ke mukke se
Ud jaate hai log 🤣🤣
Yeh lo... Jispe punch pada woh khud mazak uda raha hai toh hum kyu piche rahe? 🤣
haan telepathy n dil se dil ka connection🤗
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arya picture abhi baaki hain dost
aaj boss ne sirf lollipop diya hain aur Bacchi ko shayad distract kiya hain 😉😆
now r they gonna continue on 1st FEB or is it connected to the phone call or new entry we need to see🤔
Haa I really hope humara popat na ho ,I really want to see boss’s game this time .
Last two weeks were good for the show I hope they maintain that consistency and today was just a prelude .
Han Idhar bolo inhe id bnane ko😆
Originally posted by: HeytzMaaneet
And fans ko kaam pe bhi laga diya ke tomorrow Sunday start making new theories🤣🤣
Hmm....taki fir mein chura lu🤣
Kya se kya ho gaya dekhte dekhte😭🤣
Originally posted by: merryyura
Yeh lo... Jispe punch pada woh khud mazak uda raha hai toh hum kyu piche rahe? 🤣
Haan
Khud mazak uda rye hai 🤣
Unka mukka shayad Monday aana. Chahiye
Waise boss ne aaj flip mara I hope uss pe bhi koi aisa vm banayein 😳
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arya picture abhi baaki hain dost
aaj boss ne sirf lollipop diya hain aur Bacchi ko shayad distract kiya hain 😉😆
now r they gonna continue on 1st FEB or is it connected to the phone call or new entry we need to see🤔
Heytal even you think the same as me I felt the same VR is back and playing big game he removed the spy cam he has to know what Kabir has been up to that much is clear today