That shadow was of some man
Angre / vansh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
That shadow was of some man
Angre / vansh
Originally posted by: HeytzMaaneet
RS's ke paas ek hi BAG hain
paisen bhi isma... bottles bhi isme
dusri bag nahi hain kya🤣
same type ke bohot saare bag thok k bhaav khareede hain🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Saath mein meethi bhaat bana rahe kya
Kaash Vansh ko khaane mile iss baar
Full on lag rha Kabbu ka bada popat hone wala hai, Riddhima ke bday party jaise
Mere ko solid feeling hain
Kabu ka bhanda phodne wale hain Boss party mein
khalanayak ki band nayak ke haath🥳
Ishani bhi ho saktta hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
same type ke bohot saare bag thok k bhaav khareede hain🤣
Maine bhi wahi socha jab woh scene dekha 🤣
10 pe 5 free 🤣
Boss kitne confidence ke sath chair pr baithe te
And that bgm
Originally posted by: SilentEyes7
Ufff vansh kitna hot lag raha hai...🔥🔥🔥
Oh yes what is he doing and wearing the tux
Originally posted by: EmeraldPrincess
riddhu to nahi??🤪
Hoga bhi toh bolega kabir sahi hai vansh galat...🤪
Originally posted by: arryline
Ohhh but kitchen romance karne bhi yehi pehen liya ?Kharab hogaya toh ?
Boss ke paas kai talents hai...vo cooking krte waqt kapde kharab nahi krenge😆
I..............LOVED that bgm!!!!! ☺️☺️☺️