us meeting wale khabri ki bjayi hai do din pehle mein ne 😡😡😡
😒Kyu kya kiya bechare ne
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
us meeting wale khabri ki bjayi hai do din pehle mein ne 😡😡😡
😒Kyu kya kiya bechare ne
Woh vikku ko show se bhagayega🤣Originally posted by: Cookermaichane
Asim aataa tooh vikku ko bed se bhagata 🤣🥳
🤣 arey but mejn sirf Twitter pe parha hai 🤣 waha toh sab Saturday ki script pe ready karchuke hai 🤣
Tooh elimination bhi ho gaya hoga 🤓😆
Woh Kahi nhi ja rahi I m damn sure 😉
jaa rhi hai, jaan aur disha nhi aa rahe🤓
rubinav grp me arshi ne usko replace kr diya, ab to bye-2🤓
meeting wale se ziada Woh Jasmin Aly or Rahul ki pr hone Ka Kam krta hai 😡Originally posted by: Cookermaichane
😒Kyu kya kiya bechare ne
Phr kehta show scriped nhi hi audience based show hai 😡
Woh sab ne apna apna decide Kar rkha hai 🤣Originally posted by: Cookermaichane
Tooh elimination bhi ho gaya hoga 🤓😆
nhi ja rahi hai pakka 🤣Originally posted by: anonymouse1
jaa rhi hai, jaan aur disha nhi aa rahe🤓
rubinav grp me arshi ne usko replace kr diya, ab to bye-2🤓
Originally posted by: Cookermaichane
Asim aataa tooh vikku ko bed se bhagata 🤣🥳
suna hai, paras-mahira BBH ke bahar baithe hai ki hum ko bhi bula lo ek baar🤓
nhi ja rahi hai pakka 🤣
gyi to party lenge tujhse😆