Yaaasss!! Full head to toe picture liya hai.
Stairs dikh raha hai background mei
Riansh ke bich zero gaz ki duri
Vansh ka haath riddhima ke shoulder pe
Smiling riddhima, softy vansh
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yaaasss!! Full head to toe picture liya hai.
Stairs dikh raha hai background mei
Riansh ke bich zero gaz ki duri
Vansh ka haath riddhima ke shoulder pe
Smiling riddhima, softy vansh
Originally posted by: Navdeep_08
She will walk on glass
Agr uska shaq glt prove o gya
Jeh hogi mere ishq pr shaqkrne ki saza
khaulte tel ka kya hua??🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye bhai, riddhu ko kisne bataya ye🤪
Kisine nahi 😬😬😬
yaar we got a promo..🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye according to script bhul gayi ki vo kisi ye khud hi thi, jisne badi chalaki se boss ke fuel tank me sugar milake waha se ragini ko udaya tha🤣
Aur Uske baad ussey Marne ke liye aapne ex boyfriend ko happily gift Kar diya...
Promo aaya
30 jan se
Faisle ki raat
Originally posted by: merryyura
Kya pati pat-ni hai yeh? 😲
Khud ko innocent prove nahi kiya toh pati apne upar hot oil dalwayega..
And agar pati innocent prove ho gaya toh riddhima toote huye kaanch pe chalegi.
Hey bhagwan!!! Kisko stan kar rahi hun mai!?
Bacha lo mujhe.. 🙏🏼🙇🏻♀️
Our epic Riansh!! 🤩🤩
Promo aaya
30 January se 1 February..
Aaj raat sara sach tumhare samne hoga
Originally posted by: merryyura
Yaaasss!! Full head to toe picture liya hai.
Stairs dikh raha hai background mei
Riansh ke bich zero gaz ki duri
Vansh ka haath riddhima ke shoulder pe
Smiling riddhima, softy vansh
tune kya PhD kar liya pic pe🤣
yehi hoga...paheli baat to iss faesle ki raat mein kuch adha adhura hoga koi faesla nehi hoga...and dusri baat ye k ofcourse Riddhu ki kaanch pe chalegi...upar pata chala vo oil bhi koi "family" uspe gira de...yehi to hota hai iss show mein....aise things Riddhima k sath hi hogi...Originally posted by: Navdeep_08
She will walk on glass
Agr uska shaq glt prove o gya
Jeh hogi mere ishq pr shaqkrne ki saza