Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeh VV ko aise kapde kahe de rhi Shirali..
Originally posted by: -Ayushi-
Kabir abhi se dusshera ke liye practice kar rha hai?🤪
So Aryan and Kabir are again one team , kya jadooo karta hai Kabir that everyone keeps going back to him despite his previous deeds
https://www.instagram.com/p/CKioCG5B3nh/?igshid=yfe03y564i1z
Aise kaise Kabir ko leke everybody develops amnesia ?
Aryan ko kitna insult kiya tha kabz ne Vihaan track ke time sab bhool gaya 🤪
Originally posted by: arryline
Aise kaise Kabir ko leke everybody develops amnesia ?
Aryan ko kitna insult kiya tha kabz ne Vihaan track ke time sab bhool gaya 🤪
Ussi track mei aryan insult hua tha and then phir se kabir ke sath team up ho gaya tha 🤣
Dadi, pota dono bade wale flipper hain
Originally posted by: merryyura
Ussi track mei aryan insult hua tha and then phir se kabir ke sath team up ho gaya tha 🤣
Dadi, pota dono bade wale flipper hain
Ye saare ghar wale pagal hai inka kuch nahi ho sakta ,Aryan toh chala baingan hai But dadi all my respect for her has gone down 👎🏼
Ab toh unka ashirwad bhi mujhe chalu wala lagta hai 😆
arey diya na solid reason😆
Mujhe abhi bhi samajh mein nahi aa raha...
Log Kabir ko kyun tolerate kar rahe hain? 😆
I understand he needs to be there to create misunderstandings...but then writers should show a solid reason why everyone is tolerating him.
Vansh's father adopted him and transferred half of the property, toh ghar bhi aadha uska hi hua🤪
Colors ki ig post
Ridz in black outfit and white outfit( uma maa ki saree )
Room decorated for SR