Originally posted by: rikara94
Pani won't work I think😆
🤓🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rikara94
Pani won't work I think😆
🤓🤔
Originally posted by: Scarlett_15
Har koi mere aur Munnu ki tarah Maa Behen nahi ban sakta na..😳
Tumlogo ki Niyat mein patthar hai
Oh hello... Munnu is Bon ki Maa not Ani ki maa... Waise bhi uski baato se bhi aisa lagta hai ki kabhi kabhi woh bhi appreciate karti hai humare Ani ko ❤️
I am going to take caps 🤪
bye🤪
Aisi kya hua hai?
Kisi din vistaar mein batungi akshu😔
Bohot dukh bhari kahani hai😭😭
Originally posted by: Scarlett_15
Tumlog thoda exercise karke Hormones ko control mein laao
Tu humare hormones ki chinta mat kar.. Mai ekdum maze mei hu 😎
Originally posted by: Scarlett_15
Har koi mere aur Munnu ki tarah Maa Behen nahi ban sakta na..😳
Tumlogo ki Niyat mein patthar hai
Han or usi patthar pe pani gira or fisal gyi🤣
Toh agar mujhe pata nhi hoga toh mai handle kaise karungi?
Katora kaafi hoga kya
Haan..Use diabetes nahi dena hai mujhe🤪
Toh agar mujhe pata nhi hoga toh mai handle kaise karungi?
Koi baat nahi...u continue..🤪
Sab kismat pe chodd do👍🏼