Originally posted by: Scarlett_15
Ye gif dekhkar meri mamta behenta sab jaag rahi hai Rimi❤️
Ye sach mein cute lag raha hai❤️
🤣or mujhe kuch kuch hone lg pdha h...feeling like agar ek do or dal diye na Rimi ne toh main go went gone ho jayungi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Ye gif dekhkar meri mamta behenta sab jaag rahi hai Rimi❤️
Ye sach mein cute lag raha hai❤️
🤣or mujhe kuch kuch hone lg pdha h...feeling like agar ek do or dal diye na Rimi ne toh main go went gone ho jayungi🤣
Toto aur Rimi kitne ache pics aur gifs dal rahe hai ❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Ye gif dekhkar meri mamta behenta sab jaag rahi hai Rimi❤️
Ye sach mein cute lag raha hai❤️
Fifa take deep breaths!
Saans na ruk jaaye 😎
Mai toh is baar mana bhi nahi kar rahi fir bhi kyu daal rhi hai ... Pics?

Originally posted by: Scarlett_15
Ye gif dekhkar meri mamta behenta sab jaag rahi hai Rimi❤️
Ye sach mein cute lag raha hai❤️
Apni mamta & behenta ko jaahir kar doh fifa😳
Mann mein baatey rakhne se kya fayda❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Ye gif dekhkar meri mamta behenta sab jaag rahi hai Rimi❤️
Ye sach mein cute lag raha hai❤️
Yaar ek tu hi hai jiski Mamta bahar aa rahi hai isko dekh ke... Varna baki logo ka toh kuch aur hi bahar aata hai 🤪
Tum bhi nahi Rimi?🤪🤣
Mai samajhti hu Nima... lekin bata nahi sakti 😭😎
Fifa ko paani pilao 😆
Looks like a naya navela dulha 😆
Dulhan 🤣
Yaar ek tu hi hai jiski Mamta bahar aa rahi hai isko dekh ke... Varna baki logo ka toh kuch aur hi bahar aata hai 🤪
🤣 unn baki logo se main ek hoon