ok

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
ok

Originally posted by: OHU3JLQWSXJPA6GP
Why Nima.. tell na...
No please Rimi🤣
Look at him.. aise please bol raha hai jaise pata nahi konsa assignment karvana hai Bon se 🤣
Originally posted by: LJBYZCGTMSHPKIYX
Rimi please upload and tag pravi
Caption mai likhna, follow me pravi, pleaseeeeee🤣
He will follow you instantly.
Yeh sirf tere liye nehi sabke liye tip hai who wants pravi to follow them back 👍🏼
Follow karega ya block! 🤣
Originally posted by: MEWITPPSPHMRTTNK
he was rapping kya?? 🤣🤣🤣
Apna time aayega
ayega
ayega
ayegaaaaaaaaaaaa🤣
*bursts*
Originally posted by: Z7XMZN2NUJDEQCE6
😕🤓😳🤔
I never sharmaoed like this 🤣
Yeh ladka pata nehi kya sochke itna sharma raha tha..... Neyi naveli dulhan lag raha hai👍🏼
Usko nayi naveli dulhan vaali feels hi aa rhi hai munnu 🤣
No please Rimi🤣
Look at him.. aise please bol raha hai jaise pata nahi konsa assignment karvana hai Bon se 🤣
Aisa nahi hai Nima

To kaisa hai Rimi?
I wanted to write something else and wrote something else 🤣🤣
Originally posted by: J5EETVVUO642B4RV
Usko nayi naveli dulhan vaali feels hi aa rhi hai munnu 🤣

To kaisa hai Rimi?
I wanted to write something else and wrote something else 🤣🤣
Ani paagal hai 👍🏼
I want to write but I can't... duniya ne labo pe taala lagaya 🤪🤣
Tumhe lagta hai ki tum aise puchogi toh mein pata dungi😳
