🤢I'm tired of K. Someone throw him out of this show like chipku
But oh acha hai na pikachu usse kaise pheke...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤢I'm tired of K. Someone throw him out of this show like chipku
But oh acha hai na pikachu usse kaise pheke...🤣
Waise mai riddhu ki jagah hoti toh ye bhi sochti k mere aur mere pati ki age mein kitna jayada difference hai😲🤣
Originally posted by: ShreyaThought47
Riddhima ko sach me lagta h Vansh usse 15 saal bada h....😆
riddhima khud 30+ hai, bus hume nahi pata🤣
haan, tapasya jitni gehri hogi result utna positive hoga🤣
No yaar Pls don't say that
Uma was my only hope.
I don't think she would have manipulated her own son. 😭
That or she must be super protective of Vansh and Ridz being ever ready to be against Vansh she might join Team Ishani .
Waise I'm disappointed😭
Vansh precap mei RIDDHHHIMAAAAA nahi chillaya 😭

Originally posted by: Gurikaur_ginni
Waise mai riddhu ki jagah hoti toh ye bhi sochti k mere aur mere pati ki age mein kitna jayada difference hai😲🤣
Riddhu srif sachi k bare mein sochta hai...
Jnko lagta hai ki Vansh jail jayega woh nhi hogi. Bcoz he already served his 4 years detention. And he was a juvenile then so no jail going.
Originally posted by: SilentEyes7
But oh acha hai na pikachu usse kaise pheke...🤣
tu shaadi kar le be kabir se tujhe itna pasand aa raha to🤪
P.S. Ruk main teri hi shadi karaungi usse🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
riddhima khud 30+ hai, bus hume nahi pata🤣
kaise?