Waise i dont think Ani was happy or in supprt of idea of mama maami staying in RC haweli...
i so wish, coz us ke expression se to yehi lagraha hai
But barosaa nai hai in janaab ka aaj kal kabhi bhi palti maar sakta hai 😛
So I don’t trust
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Waise i dont think Ani was happy or in supprt of idea of mama maami staying in RC haweli...
i so wish, coz us ke expression se to yehi lagraha hai
But barosaa nai hai in janaab ka aaj kal kabhi bhi palti maar sakta hai 😛
So I don’t trust
Originally posted by: Alexia_Wilson
You misunderstood me but anyways your wish
No Alexia..I think you got me wrong
I was talking about dreams in general
Originally posted by: Neh_anidita
i so wish, coz us ke expression se to yehi lagraha hai
But barosaa nai hai in janaab ka aaj kal kabhi bhi palti maar sakta hai 😛
So I don’t trust
Haa...ani ka bharosa nahi...
Sampoo maa ke aansu make him hopehelpless😊
Waise i dont think Ani was happy or in supprt of idea of mama maami staying in RC haweli...
I skipped 🤪
Mujhse mami mama in luxury clothes dekh ke ulti aa rhi thi 🤢 sumati ko ghayal karke they r doing all this 😡 Ani ki akkal vapas laao🤬
Originally posted by: Neh_anidita
i so wish, coz us ke expression se to yehi lagraha hai
But barosaa nai hai in janaab ka aaj kal kabhi bhi palti maar sakta hai 😛
So I don’t trust
Uske palti maarne ki freq bohot badh gayi h.. atrangi harkat karta hai 🤪
Originally posted by: ZHSURLJHCVKZTJSK
I skipped 🤪
Mujhse mami mama in luxury clothes dekh ke ulti aa rhi thi 🤢 sumati ko ghayal karke they r doing all this 😡 Ani ki akkal vapas laao🤬
Ani ki akal

Girl relaxOriginally posted by: Scarlett_15
No Alexia..I think you got me wrong
I was talking about dreams in general
Getting me angry is hard and it only happens with certain people
I didnt feel bad I just thought you misunderstood me
Originally posted by: 3BKC6NLRLHLEH2WM
I skipped 🤪
Mujhse mami mama in luxury clothes dekh ke ulti aa rhi thi 🤢 sumati ko ghayal karke they r doing all this 😡 Ani ki akkal vapas laao🤬
Wait kar rahi hu nazare bethayeee
WOW!
Ani is objecting to make Mama the munshi 😲
WTH!!! isme akkal kaise aayi? Ani said he does not trust Mama 🤣 What is wrong with Ani!
Bon - patibabu inn dono ka gaao jaana hi achha hoga...
Kaka is super happy 🤣
Ani - Bondita tumhare mu se sunke mujhe doubt ho rha hai.. tum inhe bhejna kyu chahti ho????
Ohh God! he is insisting ki batao kyu jane ke liye keh rahi ho 😲 Is Ani alright? ekdum se uska dimaag kaise chalne laga??
Ye kisi ka sapna hai kya?
Binoy v/s Ani 🤪
Binoy is hell bent on making Mama the munshi.
Ani - mujhe mama pe bilkul bharosa nahi kyuki inhone Bon ko HM bhejva diya tha 😲
Guys Ani ko kuchh ho gaya hai aisi baate kaise kar raha hai vo?????🤣