par ab wo khushi excitement hai hi nahi😭Originally posted by: .shivi396
Iski har post ko jaake quote kar de
Tera promotion 2 din me ho jaayega🤣
Pura like list bigad diya hai inhone
Meri promotion ki khushi ki sabse badi wajah wo hi hoti thi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
par ab wo khushi excitement hai hi nahi😭Originally posted by: .shivi396
Iski har post ko jaake quote kar de
Tera promotion 2 din me ho jaayega🤣
Pura like list bigad diya hai inhone
Meri promotion ki khushi ki sabse badi wajah wo hi hoti thi
150 postsOriginally posted by: .shivi396
Mani Only 150 posts to Go🥳
Do din lagenge mujhe
kal ka rkhta hai jaaniOriginally posted by: RishiGirl
🤣🤣
Come on Jaaaaniii u have less than 200 posts to go!! So let’s get ur promotion today itself
Aaj ka nahi
Originally posted by: Manisha_IF
par ab wo khushi excitement hai hi nahi😭
Pura like list bigad diya hai inhone
Meri promotion ki khushi ki sabse badi wajah wo hi hoti thi
Be mereko wo color jyada pasand hai iss liye promotion chahiye
Par wo toh ab 7 months lagenge🤪
Like list ka to ab ku6 nahi ho sakta par Your UN in violet color,kitna mast lagega😛
Originally posted by: .shivi396
Iski har post ko jaake quote kar de
Tera promotion 2 din me ho jaayega🤣
Abeeeeee 😂😂😂😂😂
Ek aur ko tune advice diya
Bol rahi hu iski har post jaake quote marke aa 3-4 hr me hi promote ho jaayegi😆
My baby always looks good 😃
Will you watch the episode or not 🔪🔪🔪
Originally posted by: .shivi396
Bol rahi hu iski har post jaake quote marke aa 3-4 hr me hi promote ho jaayegi😆
Abeeeee 😂😂😂
tujhe toh 🔪😂😂😂
I love giving Free ka advice🤣🤣
Aur waise bhi wo kaam kar sakta hai
Ab main tere sare posts CC/EDT/AT me jaake "TFS Rish🤗" likhke quote karne ka soch rahi hun🤣🤣