Originally posted by: Navdeep_08
Kisi ne aj zayn ka live dekha chai with ahmad ke sath
Maine ek clip dekha he also sang title song
Aaj tha live ??TT mein kuch dikha bhi nahi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Navdeep_08
Kisi ne aj zayn ka live dekha chai with ahmad ke sath
Maine ek clip dekha he also sang title song
Aaj tha live ??TT mein kuch dikha bhi nahi
Originally posted by: MafiaQueen17
Riddhima jesi nosey ho gayi he kya ho gaya agar 2 logo ne nicknames de diye toh 🤔
Nahi nahi rakhle nick name...
Marru darling...
Originally posted by: merryyura
Boss ko kaise pata chala ki unki biwi ko hum bachi bulate hain? 😲
Aaj unhone bhi apni biwi ko bacha bula diya 🤣
Baaz ki nazar you see🤣
Hi5! 😆
Bandi bahut pakao gyaan deti hain...
Her gyaans reminded me of a dialogue from the Good, Bad and the Ugly.
If you wanna spy...spy. Don't talk. (Modifying it)
Aur gyaan aise deti hai Jaise yahi Sahi hai aur Jo sochegi wahi sacch hai...
Man!! Her thoughts and actions sometimes irritate me the most.
Originally posted by: merryyura
Boss ko kaise pata chala ki unki biwi ko hum bachi bulate hain? 😲
Aaj unhone bhi apni biwi ko bacha bula diya 🤣
He’s the boss after all
Koi bhi baat usse nahi chupaya ja sakta hai 😂😂😂
Uska nazar har taraf hai
Originally posted by: merryyura
Boss ko kaise pata chala ki unki biwi ko hum bachi bulate hain? 😲
Aaj unhone bhi apni biwi ko bacha bula diya 🤣
Wo mature kab thi 🤣
Vansh ne bacchi se he shadi ki he ab firse kar raha🤣and I'm glad he realized that 🤣
Originally posted by: Innocentlove96
Which are sometimes beyond my understanding.
And many others also who understands about it 😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
Baaz ki nazar you see🤣
Aaj baaz ki nazar boss ke paas hai. Tabhi unhe pata chala 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Wo mature kab thi 🤣
Vansh ne bacchi se he shadi ki he ab firse kar raha🤣and I'm glad he realized that 🤣
Yeh tohfa boss ne khud ko diya hai. Ab woh hi jhele iss bachi ko. 🤪🤣