Originally posted by: pyar-ishk
Jhooth 😆
Sejal is dead until is confirmed like it just got confirmed with RiAnsh none SR 🥳

Originally posted by: pyar-ishk
Jhooth 😆
Sejal is dead until is confirmed like it just got confirmed with RiAnsh none SR 🥳

Originally posted by: .shivi396
Kya karu kya chal raha hai EDT me dekhne aayi🤪
Aur uss page 1st comment yahi mila🤣🤣
IF ko pata h tujhe kya dikhana h🤣
Originally posted by: arryline
Ridz nightdress leke jana bhool gayi thi toh Vansh ne apna kurta diya 😆Also point to be noted Vansh was in full clothes ☺️
Hona hota toh Shayad look was the best Kya dikh raha tha uss din
For bed
Originally posted by: AppleOfEye
Vansh ka toh shouk tha hi aur hum logo ki fantasy thi bathtub mei unki SR dekhneka🤪🤪🤣🤣
Glasshouse mei toh pakka kuch nahi hua😆
Lekin yaha hona chahiye
Yaha abhi Kuch nhi milne wala h.....
Saadi hote hi Kabir entry marega bas dekhna ye interesting hoga ki vo Riddhima ko akele me batayega ya sabke samne...
Originally posted by: merryyura
Yeh boss handcuff coat pocket mei daal ke ghumte hai kya din bhar? 🤔
Haan! Bohot chalak hai na boss!😆
Kab kaam aa jaye isliye pocket mei leke ghumte hai handcuff😉😆
Haa ☺️
Vihaan 🥺Rangu ko kabhi maaf nahi karungi ,kaise mercilessly track end kiya tha
Can Vansh go back to Vihaan ways post marriage ?
Originally posted by: merryyura
Issiko bolte hain correct timing 😎🤣
Mera aur Double meaning jokes ka timing hamesha sahi hota hai🤣🤣
Tomorrow’s precap
https://www.instagram.com/p/CKeHuIvBrNf/?igshid=11lrlw5cjm7c0
Originally posted by: EmeraldPrincess
IF ko pata h tujhe kya dikhana h🤣
IF ki Jai Ho fir toh🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
To kyu bol rhi h be🤣
PJ maine normally maara tha bey 🤪 laga nahi tha iska double meaning koi bolega 🤣
Maine bhi post karke realize kia🤪