Originally posted by: Shooting-Star
Neha teri write-up bohot achi he. Me dhanya hu tune mujhe ek dialogue diya 🤣
yaar maine try kiya sabko include karne ka😆
badi mushkil se kuch samajh aya🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Shooting-Star
Neha teri write-up bohot achi he. Me dhanya hu tune mujhe ek dialogue diya 🤣
yaar maine try kiya sabko include karne ka😆
badi mushkil se kuch samajh aya🤣
True neha...🤣
Arey double baat he mafia bhi cahiye or wo jab mafia banta he toh lovey dovey cahiye 🤪
Yaad he 1 shootout k baad ki complains ye itna sidha kese ho gaya romance kyu aa raha he ,mafia banao ab usse problem he 🤣
Cvs soch rahe honge kya he audience 🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey double baat he mafia bhi cahiye or wo jab mafia banta he toh lovey dovey cahiye 🤪
Yaad he 1 shootout k baad ki complains ye itna sidha kese ho gaya romance kyu aa raha he ,mafia banao ab usse problem he 🤣
Cvs soch rahe honge kya he audience 🤪
kasam se yaar🤣
matlab seedha mafia kya hota hai??🤪🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey double baat he mafia bhi cahiye or wo jab mafia banta he toh lovey dovey cahiye 🤪
Yaad he 1 shootout k baad ki complains ye itna sidha kese ho gaya romance kyu aa raha he ,mafia banao ab usse problem he 🤣
Cvs soch rahe honge kya he audience 🤪
Mafia Bhi chaiye romance Bhi chaiye...
Khud thik nahi kar sakte kya chaiye...🤣
koi book padhna chaiye mafia k upar un logo KO...
Originally posted by: EmeraldPrincess
lambe time tak jinda rahegi tu, without tension🤣
Wahi toh 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey double baat he mafia bhi cahiye or wo jab mafia banta he toh lovey dovey cahiye 🤪
Yaad he 1 shootout k baad ki complains ye itna sidha kese ho gaya romance kyu aa raha he ,mafia banao ab usse problem he 🤣
Cvs soch rahe honge kya he audience 🤪
Sahi kaha....🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Bolungi me to
Kitne time bad mujhe koi achcha laga tha
Mera vansh kitna achcha tha cliff scene se pahele...
Aur revenge track me usko bigad ke rakh diya
Saale kamine writer
Aur achche se thoda Redemption track dikahte to kya bigad jata inka
Tune wo story padhi winning her back aesa kuch dikhate to kya ho jata par nahi 5 min me sab khatam karke rakh diya
Cvs se koi umeed rakhna bekar hai
Mene nahi dekha 🤣
Mene jitna padha us hisab se boss ne 10% bhi galat nahi kiya riddhu k sath books me sab alag level hota he 🤪