Originally posted by: SoniRSippu21
No breakdown of Ridz on knowing the truth
Bhabhiπ€
I was being Sarcastic reπ€ͺ
Abhi Dusre Rish ke thread pe issi post ko "Khunkhaar SR 2.0" naam deke aayi hunπ
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SoniRSippu21
No breakdown of Ridz on knowing the truth
Bhabhiπ€
I was being Sarcastic reπ€ͺ
Abhi Dusre Rish ke thread pe issi post ko "Khunkhaar SR 2.0" naam deke aayi hunπ
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye shaadi se pehle ka lag raha hai, no sindoor and ms
π²
Shaadi ke pehle aise bathtub mei jayegi and then uske baad mandap ko aayegi? π²
Originally posted by: .shivi396
Bhabhiπ€
I was being Sarcastic reπ€ͺ
Abhi Dusre Rish ke thread pe issi post ko "Khunkhaar SR 2.0" naam deke aayi hunπ
Hi Shiviπ€
Ohh lol sarcasm gotchaππΌ khunkhaar sr 2.0 hahahaha thats funny n scary
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye shaadi se pehle ka lag raha hai, no sindoor and ms
Jo bhi hai,Dekhte rahoπ
Maine apna Popat banana band kar diya haiπ€ͺ
Originally posted by: merryyura
π²
Shaadi ke pehle aise bathtub mei jayegi and then uske baad mandap ko aayegi? π²
Mujhe ku6 kehna hai par I can'tπ€£π€£
My mind just went to gutterπ€ͺπ
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye shaadi se pehle ka lag raha hai, no sindoor and ms
Bheegi hui kapdo me shaadi kiya π²π€£
Originally posted by: SoniRSippu21
Hi Shiviπ€
Ohh lol sarcasm gotchaππΌ khunkhaar sr 2.0 hahahaha thats funny n scary
Pahle wala mein VRS was Scary
This time it's Ridhima scaring TF out of Fansπ€ͺ
Originally posted by: Shooting-Star
Bheegi hui kapdo me shaadi kiya π²π€£
I hope not behosh ho jayegi.. I think this is after shaadi
Hello hello guys. π€
99 CCC ho gayi wow
Mujhe ye bathtub scene wala episode dekhna haiπ
Hella gonna nail this