Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
Meri mummy dekhegi aisa toh bolegi Shaadi me Black kaun pahenta hai😆
vo black nahi hai,
blue-bottle green hai😆
Originally posted by: .shivi396
Meri mummy dekhegi aisa toh bolegi Shaadi me Black kaun pahenta hai😆
https://www.instagram.com/p/CKa0y9jjYlq/?igshid=129fo1ga7q6g3
Sahi boliii😍🤣
Originally posted by: .shivi396
Haina
Inko kab akal aayegi yaar
Aryan and Angre ka bohot Screen scope hai,Siya and Ishaani ko bhi utilise nahi karte achche se and Kabir ko Comic relief banake rakha hai😵
Aab toh sudhar jao CVs
Yep yep. Starting se rianshbir ke sath sath side characters ki bhi back story dikha ke unko develop karte toh kitna maza aata
Kya kamal ke characters banaye hain show mei..
But cvs toh
Originally posted by: .shivi396
Meri mummy dekhegi aisa toh bolegi Shaadi me Black kaun pahenta hai😆
Ya ya I heard about it 😂😂
But here in Lanka We wear black most of the times for weddings
Originally posted by: Navdeep_08
Haan
Itne excited hum log
Abhi abhi tt pr kisi ne itna acha wedding card bnaya na
Jodha akbar movie ka bgm
And ganesh ji ke sath
Rangu ko sharam nhi aa ryi
Haan Maine dekha woh video.
Berangu ko toh 😡😡😡
Mere color ka knowledge waise bhi patallok me hai🤪
Aur Brightness low hai
Mujhe black hi dikh raha sab🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Mere color ka knowledge waise bhi patallok me hai🤪
Aur Brightness low hai
Mujhe black hi dikh raha sab🤣🤣
Mujhe bhi kal black hi dikha tha. Phir kisi ne kaha and maine zoom in kiya toh green-ish type laga.. 😆