Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: -Ayushi-
He be like kitne pandit aake future bta jayein, hoga wahi jo mujhe chahiye😈
P.S. except kiss
Jabardasti shaadi nahi huyi hai toh akele hone pe pehle chance pe hi kiss mil jayegi 😎🤪☺️
Uski yaad badi aati hai ayu 😭
PH wale kahan ghuma ke aa gaye usse? 😡
Originally posted by: arryline
Basically shaadi and nayi shurwat are not good for her 😆
Boss ne check mate kar diya hain Bacchi ko
mujhe bada mazaa aaya🤣
aaj bada challenge kar rahi thi 😆
sau sonhaar ki ek lauhaar ki types
dono ek dusre ko underestimate karte hain aur phir panga
ab Bacchi post wedding tantrums throw karegi
hamaari shaadi normal nahi
Boss ki Pappi n SR ka kya hoga
Originally posted by: merryyura
Meko mangalsutra ka design dekhna hai
main abhi yehi likhnewali thi MS is different
is it only for wedding like last time that big tacky one or she will continue wearing this new one now🤔
shayad wapas VR ring bhi mile
forceful ring ceremony
Ayu tune mere dil ki baat bol di🤗
abhi wohi likha😳
Haldi mehendi hogi bhi ya nhi 😒