Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously fir boss jab isse badla lenge to feminism bahar aata he fans ka
Riddhu ab jo sab kar rahi hai wo usko initials mei karna zyada suit karta😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: MafiaQueen17
Obviously fir boss jab isse badla lenge to feminism bahar aata he fans ka
Riddhu ab jo sab kar rahi hai wo usko initials mei karna zyada suit karta😆
Lol riddhima police KO bhi sar phod diya...
Now I think they r all set to butcher Riddhima's character!!
TRP aunties will not accept a betraying wife no matter what it will be all in all negative trace to her character than grey
First Vansh revenge n now Riddhima😒
Originally posted by: AppleOfEye
Actually yaar🤣
Kabhi unke functions mei gharwalo k alawa koi nahi dikha to Unke rishtedaar bhi hai ye sochna bandh kar diya tha maine😆
Covid is the reason for everything🤣
Pta nhi...chid ho rhi hai..
Track is nice but riddhima to eldum feelingless ho gyi....
Use hurt kar rhi hai kyun kar rhi hai aisa....
Originally posted by: RishiGirl
Just as I expected Riddhima did attack on that man’s head 😐😐😐
With Vase?!😆
Govt officer ke sir pe stone de mara issne🤣
Riddhima ko maarne k liye logo ka sarr hi milta hai kya😆
Angre ko sar pe maara, Kabir ko, Ab iss admi ki kismat phoot gayi😆
Dance krte krte confront kr ryi