Originally posted by: RishiGirl
Maine kaha toh tha
Warna tujhe gaaliyon ki baarish padne wali thi ππ
Waise bhi mujhe idhar epi nahi dekhne ke liye bohot gaaliya padti haiπ€£
Kal mariya ne EDT me bhi dediπ
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: RishiGirl
Maine kaha toh tha
Warna tujhe gaaliyon ki baarish padne wali thi ππ
Waise bhi mujhe idhar epi nahi dekhne ke liye bohot gaaliya padti haiπ€£
Kal mariya ne EDT me bhi dediπ
Good Morning sabkoπ€
Lagta hai sabke ghar wale shaadi karvane pe tule haiπ€ͺπ€ͺ
Jiski baaki uski baat kar rahi huπ
Originally posted by: SoniRSippu21
π‘π€’ terrible aisa koi karta hai wobhi bhua that also blood wali (saggi)
Ab samaj sakte ho na keu mein use nafrat karti hu...
Thik hu...
Kal naagin day haiπ€£
Originally posted by: dusk2dawn
Yeahbut rhea mujhse bhi northern part mein rehti hai she has more freezing cold than us..
Omg...
Mein toh 8C mein hi freeze ho jati hu...
Yesterday something happened because of that this meeting which is very long Indra
Just we have to wait and see
Hope it works out π
Originally posted by: .shivi396
Good Morning sabkoπ€
Lagta hai sabke ghar wale shaadi karvane pe tule haiπ€ͺπ€ͺ
Jiski baaki uski baat kar rahi huπ
Good morning shivuuuu...
Hn ghar wale KO shadi karwana hai...
But shadi kaun karega...
Originally posted by: .shivi396
Waise bhi mujhe idhar epi nahi dekhne ke liye bohot gaaliya padti haiπ€£
Kal mariya ne EDT me bhi dediπ
ππππ
I wasnβt talking about u not watching but about making u watch all those 7 episodes so that Ayushi can dream about it now ππ