Originally posted by: SilentEyes7
Sab bhul geye vansh...
Kabir ko kehne ka matlab kya kya tha🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Sab bhul geye vansh...
Kabir ko kehne ka matlab kya kya tha🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Angre vansh riddhima k piche...
Bappa please bacha lijiye...
Mujhe gari lekar nikal na nahi chaiye ttha...
Aryan sia ishani vansh k piche...
Ise dekh ke muje carry on jatta movie yaad aa rahi hai🤣🤣
Car mein aag lag geyi...
Originally posted by: rianshxoxo
Riddhima's spying is so irratating😵
spying ke bina woh reh nahi paayegi 🤣
Riddhima Car leke logo k piche🤪
VanGre car leke Riddhima k piche 🤪
Ye Kya ho raha hai🤣🤣
Humare ati priyo bangochitro lekhak ji bhul gayi ki kabir vansh ki ati param nikotiyo shatru 🤪bhul gayi ki sia bhi kavi apnai pao per kadra huya ker ti thi
He wasnt thinking. Only panicking that she was in danger. Jo samne aya usko bata diya isliye. Very human thing to do.Originally posted by: Barbiebarbie11
Kabir ko kehne ka matlab kya kya tha🤪
Seriously is the entire episode going to be all about Vansh chasing Riddhima.🤪
Door bhi jammed he 🤣
Lol gari chapter close...🤣