Originally posted by: RishiGirl
Ayu har jagah hai but I haven’t seen her 😂
Ayushi when will u do ur muh dikayi?
Lemme find my dulha then we'll do muh dikhayi 🤣🤣
P.S. I'll share a pic separately 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: RishiGirl
Ayu har jagah hai but I haven’t seen her 😂
Ayushi when will u do ur muh dikayi?
Lemme find my dulha then we'll do muh dikhayi 🤣🤣
P.S. I'll share a pic separately 😆
Originally posted by: dusk2dawn
Good Morning Nishu 🤗
Kaise ho yr???
Originally posted by: SilentEyes7
Darshi...🤗
Nishu 🤗
MED🤗
Morning😛
College walo ko permission mil gayi, Ahmedabad ka maahol kaisa hai?
Originally posted by: RishiGirl
Ayu har jagah hai but I haven’t seen her 😂
Ayushi when will u do ur muh dikayi?
Mein bhi hu har jagah...🤪
Tt mein hai tu???
Shivi 🤗 how r u ?
mujhe bhi yaha wapas aakar bht acha lg rha h 🥳
btw Anna kaha h?🤔
Originally posted by: .shivi396
RHB dikh raha hai tu Ichchhadhari hai🤣🤣
,kya ye abhi samajhna baaki hai🤪🤣
Main toh ab sab Kuch hu
Aur main samajh main nahi aati hu kise ke bhi 🤣
My names keep getting added here!!! I doubt whether I’ll lose my count on it 😂😂😂
Originally posted by: SilentEyes7
Khatarnak...🤣
Sach mein 😂😂😂
Originally posted by: RaindropsNRoses
whats going on?🤔
Aayushi ke sapne and Nisha ke sapna jisme Rish thi discuss ho raha🤣
Originally posted by: RishiGirl
Thanks Nishu 😃
Welcome...