Episode shuru ho gayo..
Vansh kerosene bottle ke sath bahar aaya.
Riddhima opened the boot of the car.
Footsteps sunke riddhima car mei ghus gayi..
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Episode shuru ho gayo..
Vansh kerosene bottle ke sath bahar aaya.
Riddhima opened the boot of the car.
Footsteps sunke riddhima car mei ghus gayi..
Adha show nikal gya tujhe abhi tak piano ki position nahi pata??🤪🤣
Chale boss antim sanskaar karne 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye na ramya, main hi mili confuse karne k liye🤔
Hamesha easily confused ho jaati ho
What to do 😆
Chalo vansh kerosin dal raha hai riddhu car Ki ander...
Same recap scene..rudhimah ky nahi malum ki yeah vansh hai jo aag lagara ha hai..
Originally posted by: merryyura
Episode shuru ho gayo..
Vansh kerosene bottle ke sath bahar aaya.
Riddhima opened the boot of the car.
Footsteps sunke riddhima car mei ghus gayi..
aur ye chalu ho gayi duniya ki sabse atrangi jodi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Adha show nikal gya tujhe abhi tak piano ki position nahi pata??🤪🤣
🤣🤣
I'm re-analysing my position as a Riansh fan
Aag laga diya...
Riddhu dar geye...
Bappa please meri raksha karna...
Riddhu car ki ander phas geyee...
Vansh reached the car. Usne kerosene daala.. riddhima smelled it.
She doesn't know ki kerosene koun daal raha hai.
Vansh ne matchstick burn kiya and threw it towards the car.
Riddhima is still stuck in the car