Exactly toto🤣🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Exactly toto🤣🤣🤣🤣🤣
Gm Pepsi🤗
exactly,koi itni pyaari doll jaisi baby pe kaise chilla sakta hai😭,especially voh Mini Shini ke saamne 😡Kukurmutte ka aakhri dose khaa lega yeh out of guilt 🤪🤣Specaily jab ye chillata tha cute si nanhi pyaari bon ko😭kheer ki katori mein jakke doobne ka mann karega usko dekh ke👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
🤪
Vaah ye toh kitna original track hai 👏 2 behen same ghar me shaadi karke gayi aur abb ladd rhi hain😎 Aisa track na kabbi pehle dekha na suna👍🏼
Wahi toh...itna suspense thriller novelty track👏
Kaha bekaar mein hum uske school days dekhna chahte the and her fights coz of being d only girl in school
kaka toh hai hi Rudi ke forever ke partner😳, akele rehne hi nahi dete unko😡it's not a Rudi scene until kaka jumps in🤣🤪Originally posted by: ..RiMi..
Mai yahi chahti hu.. vaha jaake new villains aaye.. aur maybe Kaka bhi udhar shift ho jaaye 👍🏼 but aur koi nai chahiye
haina,kitne issues they could address like washroom issues, bullying, gender based biasness in school👍🏼, but rangu ki kripa se Sampoo became Badi Malkin👏Wahi toh...itna suspense thriller novelty track👏
Kaha bekaar mein hum uske school days dekhna chahte the and her fights coz of being d only girl in school
Originally posted by: Siddiquie
kaka toh hai hi Rudi ke forever ke partner😳, akele rehne hi nahi dete unko😡it's not a Rudi scene until kaka jumps in🤣🤪
Bahu, Ye kya khusur-phusur chal rahi hai?

abb tak ke saare flashbacks cute the,but feel nahi thi present mein hi baatein toh theek hai,I think your right👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
I dont like flashbacks much pata nai usse feel nai aati hai🤪
Mujhe real me dekhna hai hai ki ye banda struggle karke usko padhaye..
Vaise is it possible ki Sampoo in dono ko ghar se nikal de and then ye log Kolkata chale jaaye?👍🏼
kaka doesn't trust Ani.......😃😊👍🏼