Arshi drawer se patti nikal rahi hai🤣
Chai lover
Kitni light black tea bani woh 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Arshi drawer se patti nikal rahi hai🤣
Chai lover
Kitni light black tea bani woh 🤣
🤣 tere to yehi chahat ha par aisa huga nhOriginally posted by: Deadinside
Tu toh gayo beta ab. Coffin main daalke le jayegi armu4eva tujhe. 😆
chal nikal
Rubina : task main jo table tuta wo eijaz ne jaanbhoojhkar toda tha task radd karne ke lie
Rahul : no you are wrong 😆
Arshi begum har ek episode mein chhayi rehti hain.baki sab toh side characters type reh gaye bas
Aly gets to decide ration for dinner... 🥳
Yehi task ghalat Kiya hms n😂😅
Aly is the sole reason of tasks rad😂
Rubi loves him.actually shayad eijaz ka fan hogi when she was newcomer to industry
Rahul kya bola dude 🥳🤣
Rubina was shocked 😂😂
Rahul- Rule break karne ki baat hai wahan mere bhai ne bohot rules break kiye hai
Aly bhi hass raha hai..
Rv- mera bhai meri jaaan.. mera rakt-e-jigar ne khana banaya hai.. toh mai rubina ki doll ko paani mai daluga 🤣