Yeh miyan biwi decide kryngy gy lgta hai khaana🤦
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yeh miyan biwi decide kryngy gy lgta hai khaana🤦
Sonali ji aaj bilkul sexy look mein bethi hain
Originally posted by: Nachiketj
Salman ne mast setting Kiya Eizaz ke liye with Colors people...jaane do isko bahar 2 weeks ke liye
Yup....still Ejaz is not favoured okay .........no support from channel host creatives.....poor soul.........
Originally posted by: MunnaBadnamHua
sohail khan ke quote se ate ha eijaz bhai to un ko qurantine ma bhi ghotala hujaega
MR Fraud 😎
Tu Kyun Mr Fraud bolta hai woh aaj samjh aaya 😎
Meanwhile Arshi be like..!!! With her fake rona dhona zindagi barbaad ho giya types..!!!
🤣
![]()
VG ki aur ek baar hui wapsi 😆😆
Why are these people so happy to see Vikas?
Waise kaafi boring episode aaj!
Shonali ji ka game lagta pura khatam kar dia selmon saab
Originally posted by: opsora2090
no he got to know just before the task.. sunday pe confirm hua . but he dint know that devo will be proxy , he khush shocked to know devo will be proxy
I like Ur innocence 😳