BB said clearly ki Eijaz will be back🤣mein toh asoon bahaane ke liye ready thi, yeh kya ho gaya re baba😆 This season is a big joke
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
BB said clearly ki Eijaz will be back🤣mein toh asoon bahaane ke liye ready thi, yeh kya ho gaya re baba😆 This season is a big joke
Aww! Arshi mere bht kareeb hai, mera bht khayal rakhti hai, pait bhar khaana khilati hai aur taane bhi❤️
Bhola bachcha Arshi aise ro raha hai jaise khilona chhen liya ho bb ne iska
He is not going out permanently that bb to allow meeting...he will be back after a week or two...
Arshi nominated Rakhi for task cancellation🤪
Originally posted by: TrickyMind
RV, arshi - BB 5 min toh milne do Eijaz se
Aly, RV , Arshi look seriously disappointed..
Eijaz is telling devo- Aly pe bohot trust karta hu.. Arshi muje sunati bhi hai par khana bhi khilati hai.. care karti hai.. Rahul abhu mera dost bana hai ❤️
They started to gel ab!
Arey yeh saste scientists se sirf baat karwa lo. No actions just words.Originally posted by: TrickyMind
Scientist ka popat hone wala hai.. Kappal dekho planning kar rahe hai Ej ko observe karenge.. dekhte hai kaise karta hai aagey..
Sara planning tai tai phisss hone wala hai 😂😂
I think it's unfair that they could not even get to say goodbye.
Arshi Sach mein upset hain. Galle ka neck piece sab utar ke phek diya 🤣
Devo see RV as a king
But she is saying u lost ur individuality
So bring that spark back
Aur Bolte hai Eizaz Ko favor nahi Kiya jaata 🤔