are maine abhi notice kiya😆
congrats, you're a goldie now🥳
Stay away from chachi please
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
are maine abhi notice kiya😆
congrats, you're a goldie now🥳
Stay away from chachi please
Originally posted by: EmeraldPrincess
So ab tak jo discuss hua uske hisaab se:
AP= kabbu's half mom = Vansh's half mom= Rudra Chacha's half girlfriend
Chanchal = Rudra's wife = Aryan's mother
Riddhima's mom = Kabir's real mom = Chacha's another half girlfriend
Riddhima's Dad = Angre's father
Kabir= Vansh's half bro = Aryan's half bro = riddhima's half bro
Angre = Riddhima's full bro
baaki ka add karo🤣
samaj nahi aa raha kya reaction du ... shocked, confused, crying, ROFL ... Or altogether 🤪 🤪
Is this whole thing for real ?? Or KP 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
vansh ki bua D'souza ki mummy hai😲
matlab D'souza vansh ki cousin thi??🤣
Matlab riddhima ki nanad? 😲
Haye riddhu go and get nyay for your pyaari nanad. 🤣
Originally posted by: merryyura
Uss accident mei riddhima ke parents ke sath vansh ke papa bhi tapak gaye honge 🤔
Hmmm ye ho sakta hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
vansh ki bua D'souza ki mummy hai😲
matlab D'souza vansh ki cousin thi??🤣
Need to senitize ma eyes 🤓🤓🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Kya bol rahi he? D'Souza vansh ki maa ki umar lagti thi 🤣
Fine theory change 🤣🤣
D'souza is actually's dadaji's eldest daughter
Originally posted by: ShreyaThought47
iss kabir ko best ladkibaaz ka award dedo....
warden ko v nhi chora...🤣
ladkibaaz kyu bula rahe phir ise🤣
warden ladki kidhar se thi?🤣
auratbaaz bolo🤣
Wait if u link people of same family chances are high for their children to have brain related diseases😲
samaj nahi aa raha kya reaction du ... shocked, confused, crying, ROFL ... Or altogether 🤪 🤪
Is this whole thing for real ?? Or KP 🤔
Kp...🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
vansh ki bua D'souza ki mummy hai😲
matlab D'souza vansh ki cousin thi??🤣
Changed theory since D'souza looks old 😆