phir gaov wale uspe kichar and gobar phenke 👍🏼🤣
Fir poore HM track ka mirror track ho jayega 🤣 mami will sell him off to Sona Mandi this time 🤪 Fir Bon jayegi usko bachaane as usual
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
phir gaov wale uspe kichar and gobar phenke 👍🏼🤣
Fir poore HM track ka mirror track ho jayega 🤣 mami will sell him off to Sona Mandi this time 🤪 Fir Bon jayegi usko bachaane as usual
Originally posted by: ..RiMi..
Fir poore HM track ka mirror track ho jayega 🤣 mami will sell him off to Sona Mandi this time 🤪 Fir Bon jayegi usko bachaane as usual
Sona mandi🤣🤣🤣
..toto was found dead after laughter attack...
Originally posted by: Siddiquie
main bhi ussi ki baat ki,akele kaise ladega case,bina Bon ke kuch nahi kar paayega yeh👍🏼👍🏼Akele barristery not possible 👍🏼👍🏼
Akele barristery possible hai but usse kisi ka faayda nahi hoga 👍🏼 koi court case jeetega/Haarega thodi? 🤪 bas Ani thoda khush ho jayega 👍🏼
vani toh voh bhi koi random se page se🤪I was like beta tu sofa pakad le👍🏼🤣Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe itni hasi aayi 🤣 he was trying to read a book that too pose maar ke 🤣
Bekaar ka natak karta hai yeh,Bon ignore karegi na tab akkal thikaane aayegi iski
matlab stupid ko pata hai ki woh galat aur bon sahi and agar bon samne aajeygi toh uski saari tashaan nikal jayegi tabbhi darwaja lagake ullu jaise baitha tha 🤪
Exactly!
He was shivering 🤪 ki kahi Bon ke liye darvaza khol diya aur mera soya hua dimaag jaag gaya toh 👍🏼
his bechani(spelling pata nehi mujhe) acts are always funny🤣Originally posted by: ..RiMi..
Mujhe itni hasi aayi 🤣 he was trying to read a book that too pose maar ke 🤣
possible toh hai,but no maza,only saza👍🏼👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Akele barristery possible hai but usse kisi ka faayda nahi hoga 👍🏼 koi court case jeetega/Haarega thodi? 🤪 bas Ani thoda khush ho jayega 👍🏼
Nahi asli cheez toh meine nikal di thi post mein se🤪.
Oh God
matlab tum logo ne ani ko fake barrister aur kya kya banaya tha toh mujhe haasi aagayi 😊
Ohh that 🤣🤣👍🏼
🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Fir poore HM track ka mirror track ho jayega 🤣 mami will sell him off to Sona Mandi this time 🤪 Fir Bon jayegi usko bachaane as usual
I can't laugh because it's so so funny🤣
Sona mandi🤣🤣🤣🤣the name is so apt🤣🤣🤣
Pls aisa hi hona chahiye🤣