😂😂😂Originally posted by: Deadinside
Abhinav - Jo meri wife ki disrespect karega usko kararararara jawab milega.
Pehle khud toh respect karo bhai. Dhong mitao zindagi main se.
Sallu ki bashing se bachne kitna jooth bolna pad raha hai 😂😂
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
😂😂😂Originally posted by: Deadinside
Abhinav - Jo meri wife ki disrespect karega usko kararararara jawab milega.
Pehle khud toh respect karo bhai. Dhong mitao zindagi main se.
Sallu ki bashing se bachne kitna jooth bolna pad raha hai 😂😂
Abhinabh ka bhasan khatam hua?????
pehle khudke biwi ko sikhaou kaise dusre ko respect dena hain 👎🏼
Respect do , respect lo 👎🏼
Iska pati hn ya nhi??
I’m confused
Why do i always feel like rakhi is always delivering dialogue and performance these days. She has so damn lost that entertainment factor.
Nikki says people poked her, what is she smoking?
Rubina ka concern about Eijaz's bowel health is still intact, kya concern dikhati hai ye 🤓
Next week se Abhinav apna dusra rup dikhayenge😈🤣
Rakhi ne shuru acha kia phir Abhinav pe pohach hai 🤣
🤣 agle waqt rakhi sawant banegi
Pls be prepared for rakhi abhinav🤣
Neend aa gayi sabko rakhi ki bakwaas se
Abhinav ka only source of footage ab se — rkv
Apple Santre ko ban kar rahe hai shaayad