Sallu ko apne purane din yaad aa gaye hai 😳
SonLy ❤️😆
Sallu- ho gaya.. ab shadi kar k utoge stage se 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sallu ko apne purane din yaad aa gaye hai 😳
SonLy ❤️😆
Sallu- ho gaya.. ab shadi kar k utoge stage se 😆
Ej, RV aur Arshi kaminey dost hai😆
Embarassed bande ko aur embarass kar rahe hai🤣
Arshi to yaar.. Awesome hai😆
Salman ne ally ki jagah khud ko imagine kar liya hoga. 😛Originally posted by: TrickyMind
Sallu ka uchhlna kudna shuru 🤣🤣
yes he was v good in indian idol. rt now when i hear him i feel he hasnt taken his singing seriouslyOriginally posted by: Nachiketj
Rahul Vaidya is singer? 🤔
Aly is losing it laughing, he's dancing like an old man at a wedding🤣
Sallu apna gaana sunke uchal raha hai😳
Originally posted by: VintageWine
Manhoos nikki ko Ej ke saath nachne kyun bola😡.
Ej is a brilliant dancer, kharab karke rakhi yeh manhoos! What's with promoting her so much🙄🤮!
👍🏼
Abhinav is prompting Ruby
Sidha usse hi puche ti nikki 😡
🤣Originally posted by: Deadinside
Salman ne ally ki jagah khud ko imagine kar liya hoga. 😛
Sonali ko apna izzat kyun gaavana hai. Kal itna insult ki Ally ne 5 baar Shaadi karoonga aur 5on baar jasmean ke saath hi.
Khair madam Acha nach leti hai and she has opened up.
Lulz JasAly ko aashirwad de rahi hai🤣🤣🤣.
Sonali is looking aesthetic in yellow