try karti hoon,gaali dega woh humko🤣🤪Originally posted by: Scarlett_15
Guarantee nahi hai padhega ki nahi...🤪
Kardo..Tumhare peeche mera DM jaega use🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
try karti hoon,gaali dega woh humko🤣🤪Originally posted by: Scarlett_15
Guarantee nahi hai padhega ki nahi...🤪
Kardo..Tumhare peeche mera DM jaega use🤣
I'm watching BB episode 9 onwards 🤪
Usme Ani ne jo dialogues diye hain and jo harkat ki hai Bondita se shaadi karke 🤪 vo dekh ke lag rha hai usne jo Sampoo ko Maa banaya vo uske liye koi badi baat nai hai 🤣
Mai episode dekh rhi hu 9.. Ani ko log keh rhe hain vo Bon ghar le jaake naukraani banayega.. iss chakkar me bande ne Bon se shaadi kar daali 🤪
Daant de..Lagta nahi sudhrega kyunki saalo ki bimaari hai bhai..🤣
Usko DM karte hai..Banda reply na de chalega par padhke usko dhakka to lagega na..🤣
Originally posted by: ..RiMi..
I'm watching BB episode 9 onwards 🤪
Usme Ani ne jo dialogues diye hain and jo harkat ki hai Bondita se shaadi karke 🤪 vo dekh ke lag rha hai usne jo Sampoo ko Maa banaya vo uske liye koi badi baat nai hai 🤣
B: Kya bolna chah rahi hai tu
Mini waala kya😡Clearly bolo😳Originally posted by: ..RiMi..
I'm watching BB episode 9 onwards 🤪
Usme Ani ne jo dialogues diye hain and jo harkat ki hai Bondita se shaadi karke 🤪 vo dekh ke lag rha hai usne jo Sampoo ko Maa banaya vo uske liye koi badi baat nai hai 🤣
Originally posted by: Siddiquie
try karti hoon,gaali dega woh humko🤣🤪
Kya likhogi par tum..🤣🤣
Humlog ka naam mat lena🤣
Originally posted by: ..RiMi..
I'm watching BB episode 9 onwards 🤪
Usme Ani ne jo dialogues diye hain and jo harkat ki hai Bondita se shaadi karke 🤪 vo dekh ke lag rha hai usne jo Sampoo ko Maa banaya vo uske liye koi badi baat nai hai 🤣
Aisa kya kale kartoot ki usne initials mei?🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Mai episode dekh rhi hu 9.. Ani ko log keh rhe hain vo Bon ghar le jaake naukraani banayega.. iss chakkar me bande ne Bon se shaadi kar daali 🤪
Behen kuch aur reason bhi to ho sakta hai na🤪
PS: Ye teri siggy main kaunsi nautanki chal rahi hai
Originally posted by: ..RiMi..
Mai episode dekh rhi hu 9.. Ani ko log keh rhe hain vo Bon ghar le jaake naukraani banayega.. iss chakkar me bande ne Bon se shaadi kar daali 🤪
Yaad hai mujhe...
Usko bass shaadi karne ka bahana chaiye tha..sab durga maa ki planning jo thi..(according to him)🤪