Originally posted by: Peacefulmind
tamboli thi sonali ki peechey to make sonali do physical violence & eliminate🥺
Lol 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Peacefulmind
tamboli thi sonali ki peechey to make sonali do physical violence & eliminate🥺
Lol 🤣
Mujhe ye nikki naahi entertaining lagthi hai nahin root karne jaisa lagthi hai..
Yeh tho aagey peechey ghoomnewali cheer leaders jamboora lagthi hai..
Dont find even single quality to like her..
She is so boring even housemates find her igniring ki laayak
Even arshi find nikki jobless. What an irony
Nikaalo usko gharse 🤓
Yeh part best tha poore epi ka🤣
Aly was blushing so much....bechara embarassed tha aur Salman was suppressing his laugh😆
It's cute😅😂
lol nahin fact hai
Tamboli useless hai🤣 dont have guts to take corect footage. Goes behind people and inatigate them than bolthi hai yeh meri peechey aa rahee hai agar sonali nahin jaathi hai bolthi hai darr gayee meri peechey nahin aayeeee...
Who is nikki tamboli koi iske peechey jaaye
Ek 23 yrs wanna bw celebrity who wants to do movies 😆 but jee huzoori kar rahee hai rubina ki
Wonder isko rubina ki jee huzoori karne se movie kaise mil jayega
Furniture chicha kis din nikalne wala hai
I have to party hard that day 🥳
Originally posted by: Peacefulmind
lol nahin fact hai
Tamboli useless hai🤣 dont have guts to take corect footage. Goes behind people and inatigate them than bolthi hai yeh meri peechey aa rahee hai agar sonali nahin jaathi hai bolthi hai darr gayee meri peechey nahin aayeeee...
Who is nikki tamboli koi iske peechey jaaye
Ek 23 yrs wanna bw celebrity who wants to do movies 😆 but jee huzoori kar rahee hai rubina ki
Wonder isko rubina ki jee huzoori karne se movie kaise mil jayega
lol 🤣🤣
that's because she is against your favourite chicha. Nikki isn't Arshi jo chicha ke haathon itna beizzat hone ke baad bhi uske peechhe dum hilaati ghumegi.
Kaun tamboli against chicha🤣 its rubinav who are against chicha
Tamboli sirf rubinav ki seva mawin lagi hai
Against tab bolthe hai jab uss against maein kade rehna ka dum rakthe hai....
Nikki sirf background maein comment pass karni wali aaawaaam hai
Atleast rubinav galath hai or sahi chicha ko face to face fight tho karthi hai
Nikkki peechey baitkar darr gaya eijaz bolke comment pass karthi hai...
Did u observe when nikki was supporting and was shouting on top of her voice what did sonali do she stood facing rubina and shown her back to nikki🤣
It means nikki ko importance nahin hai jagdo maein coz jagda takkar ke logon ke saath kiya jaathi hai🥳
Isiliye niki hurt hogayeee how did sonali ignored mee
Originally posted by: Peacefulmind
lol nahin fact hai
Tamboli useless hai🤣 dont have guts to take corect footage. Goes behind people and inatigate them than bolthi hai yeh meri peechey aa rahee hai agar sonali nahin jaathi hai bolthi hai darr gayee meri peechey nahin aayeeee...
Who is nikki tamboli koi iske peechey jaaye
Ek 23 yrs wanna bw celebrity who wants to do movies 😆 but jee huzoori kar rahee hai rubina ki
Wonder isko rubina ki jee huzoori karne se movie kaise mil jayega
tamboli har episode me sabki susu-potty ka hisab batati rahti hai, usse lagta hai sulabh complex me attendant banne ki koshish me hai🤓
Originally posted by: Peacefulmind
Kaun tamboli against chicha🤣 its rubinav who are against chicha
Tamboli sirf rubinav ki seva mawin lagi hai
Against tab bolthe hai jab uss against maein kade rehna ka dum rakthe hai....
Nikki sirf background maein comment pass karni wali aaawaaam hai
Atleast rubinav galath hai or sahi chicha ko face to face fight tho karthi hai
Nikkki peechey baitkar darr gaya eijaz bolke comment pass karthi hai...
Did u observe when nikki was supporting and was shouting on top of her voice what did sonali do she stood facing rubina and shown her back to nikki🤣
It means nikki ko importance nahin hai jagdo maein coz jagda takkar ke logon ke saath kiya jaathi hai🥳
Isiliye niki hurt hogayeee how did sonali ignored mee
lol🤣🤣🤣